घर में पूजा करवाना पड़ा महंगा, 25 ताेले सोना लेकर बाबा फरार..

पूजा कराने के बहाने घर से 25 तोले सोना ठग कर ले गया बाबा

रोहतक । आए दिन ठगी के मामले बढ़ते जा रहे हैं. एक नया मामला सामने आया है. एक व्यक्ति पूजा कराने के बहाने घर से 25 तोले सोना  ठग कर ले  गया. पुलिस द्वारा अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पूजा के नाम पर बाबा ने ठगा 25 तोला सोना 

सेक्टर 3 निवासी संदीप ने बताया कि 2 अप्रैल को उनके घर में धार्मिक पूजा करवाई गई थी. जिसमें शीला बाइपास के समीप बाबा सिकंदर को पूजा करने के लिए घर पर बुलाया गया था. बाबा ने मां-बाप को बताया कि उनके घर की स्थिति खराब चल रही है. जिसकी वजह से आए दिन उनके घर में झगड़े हो रहे हैं.   इसकी वजह से काम में कोई भी फायदा नहीं हो रहा और जो भी काम कर रहे हैं उसमें नुकसान ही हो रहा है. पूजा के जरिए इस स्थिति को ठीक किया जा सकता है.

परिवार के सदस्य उनके झांसे में आ गए. बाबा ने कहा कि घर में रखे हुए आभूषणों का शुद्धिकरण करना पड़ेगा. जिसके कारण परिवार के सदस्यों ने उन्हें 25 तोला सोना दे दिया. बाबा सोने की पोटली बनाकर उनकी पूजा करने लगा और कहा कि इस पोटली को आप अभी नहीं खोल सकते,  अगले दिन खोलना होगा. बाबा ने उस पोटली को अन्य पोटली से बदल दिया और वह लेकर फरार हो गया. अगले दिन वह उस कार्यालय में गए तो वहां ताला लगा मिला. इसके बाद उन्होंने पुलिस में केस दर्ज करवाया.

 

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जींद में पत्नी ने अपने भाई से करवाई अपने पति की हत्या..

Tue Apr 6 , 2021
जींद । जींद  जिले के गांव सुरबरा में घरेलू कलह के चलते पत्नी व साले ने बीएसएफ जवान की बर्फ तोड़ने वाले सुए से वार कर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गए. उचाना थाना पुलिस ने पत्नी,साले को नामजद करके दो अन्य के खिलाफ हत्या […]
मृतक के पिताजी के बयानों के आधार पर पत्नी उषा,साला मंदीप के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज