TN Election : तमिलनाडु में सभी 234 सीटों के लिए मतदान कल

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 6 अप्रैल को राज्य की सभी 234 सीटों पर वोटिंग

पॉलिटिकल डेस्क। तमिलनाडु विधानसभा चुनावों के तहत कल मंगलवार 6 अप्रैल को एक ही चरण में राज्य की सभी 234 सीटों पर वोटिंग होगी। लेकिन यहां विधानसभा चुनावों से पहले ही सत्तारूढ़ पार्टी एआईएडीएमके की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। राज्य सरकार के स्कूल शिक्षा मंत्री मा फोई पांडियराजन एक विवादित ट्वीट करके बुरी तरह फंस गए हैं। वे खुद तो फंसे ही हैं साथ ही ऐन मौके पर उन्होंने सरकार को भी मुसीबत में डाल दिया है। हालांकि उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया है लेकिन मामला शांत होने के नाम ही नहीं ले रहा है।

दरअसल हुआ यूं कि वीडियो में एआईएडीएमके के लिए वोट मांगने के लिए एक टॉपर छात्र और मेडिकल की तैयारी करने वाली उस छात्रा को दिखाया गया था जिसने NEET मेडिकल परीक्षा की वजह से आत्महत्या कर ली थी। ये मामला राज्य में बहुत बढ़ गया था। यही वजह है कि एआईएडीएमके के मंत्री की गलती की वजह से ये प्रकरण फिर से उठ गया है।

मेडिकल परीक्षा की तैयारी करने वाले पिछड़ी जातियों के पुराने वीडियो का इस्तेमाल कर के एक वीडियो बनाया गया था। वीडियो के मुताबिक, 17 वर्षीय अनीता सत्ताधारी एआईएडीएमके के उस नए नियम की सराहना करती जिसके मुताबिक, अब राज्य के सरकारी स्कूल के छात्रों के लिए मेडिकल एडमिशन में 7.5 प्रतिशत आरक्षण की व्यवस्था की गई है।

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्तार अंसारी: सबूत मिटाकर एम्बुलेंस को ढाबे पर लावारिस छोड़कर भागे

Mon Apr 5 , 2021
बाराबंकी :- बीते दो सालों से पंजाब की रोपड़ जेल में बंद बसपा के विधायक मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश लाने के लिए बांदा पुलिस रवाना हो गई है। वहीं, उत्तर प्रदेश नंबर की वह एंबुलेंस जिसमें पंजाब पुलिस ने मुख्तार अंसारी को मोहाली की अदालत में पेश किया था, […]
मुख्तार अंसारी सबूत मिटाकर एम्बुलेंस को ढाबे पर लावारिस लावारिस हालत में मिली