हनीप्रीत के वीडियो से सोशल मीडिया पर मचा हड़कप..

हनीप्रीत ने वीडियो मे हनीप्रीत कबूतरों को दाने डालते हुए दिखाई,वीडियो पर कमेंट्स से चारों ओर तहलका मचा दिया है
हनीप्रीत ने वीडियो मे हनीप्रीत कबूतरों को दाने डालते हुए दिखाई,वीडियो पर कमेंट्स से चारों ओर तहलका मचा दिया है

सिरसा :- गुरमीत राम रहीम की राजदार हनीप्रीत शेयर किया गया ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बीते दिनों राम रहीम के अस्पताल के वीडियो आने के बाद अब हनीप्रीत द्वारा ज़ारी किए गए वीडियो ने सोशल मीडिया पर कमेंट्स से चारों ओर तहलका मचा दिया है. इस वीडियो मे हनीप्रीत कबूतरों को दाने डालते हुए दिखाई दे रही है, किन्तु लोगों द्वारा इस विडियो पर खूब चर्चा की जा रही है.

डेरा में शाह सतनाम जी के जन्मदिवस की तैयारिया चरम पर

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि हनीप्रीत का यह वीडियो डेरा सच्चा सौदा का है. इस वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि हनीप्रीत कबूतरों को दाना डाल रही है और उनके साथ हंसी कर रही है. ऐसे में जेल से रिहा होने के बाद हनीप्रीत डेरा सच्चा सौदा में ही रह रही है. यहां हम आप को विशेष रूप से बता दें कि अब डेरा में जनवरी माह की 25 तारीख़ को शाह सतनाम जी के जन्मदिवस की तैयारिया जोरो शोरो से की जा रही है.

वर्ष 2017 में हनीप्रीत का नाम मुख्य आरोपियों में हुआ दर्ज़

जांच पड़ताल करते हुए इस मामले पर पुलिस ने विस्तार से जानकारी साझा करते हुए कुल 1200 पन्नों की चार्जशीट कोर्ट में पेश की थी. इसमें IPC की धारा 216, 145, 150, 151, 152, 153 और 120 बी के अन्तर्गत देशद्रोह के आरोप लगाए गए थे. जिन आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट पेश की गई थी, उनमें हनीप्रीत और उसकी साथी सुखदीप कौर का नाम मुख्य आरोपियों के रूप में दर्ज किया गया था. यह वही दौर था जब हनीप्रीत ने आरोपी बन काफी सुर्खियां बटोरी थी.

काफी मशक्कत के बाद पुलिस की टीम ने किया था गिरफ्तार

वर्ष 2017 में अगस्त की 25 तारीख को राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद पंचकूला में हिंसा भड़की थी. तब पंचकूला के हिंसा मामले में हनीप्रीत काफी समय तक सुर्खियों में बनी रही थी. पंचकूला हिंसा में कुल 36 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी. इस मामले में हनीप्रीत पर दंगे भड़काने का आरोप भी लगाया गया था. उस दौरान काफी ज्यादा तलाश करने के बाद ही हनीप्रीत को पुलिस की टीम गिरफ्तार कर पाने में सफल हुई थी.

देशद्रोह कि मामला हटने के बाद मिली जमानत

वर्ष 2019 में नवंबर माह की 2 तारीख को पंचकूला कोर्ट के द्वारा हनीप्रीत सहित कुल 15 आरोपियों पर दंगे भड़काने व देशद्रोही के मामले में लगी धारा को हटाया गया था. इसके बाद हनीप्रीत के वकील द्वारा जमानत याचिका दाखिल की थी, जो मंजूर हो गई थी और फिर 6 नवंबर 2019 को हनीप्रीत जेल से बाहर भी आ गई थी. ऐसे में जेल से बाहर आने के बाद से वह डेरे में राम रहीम के परिजनों के साथ ही हर बार नजर आती हैं. सूत्रों के अनुसार खबर मिली है कि जेल से रिहा होने के बाद हनीप्रीत राम रहीम से मिलने के लिए बहुत बार जेल भी जाती है, परंतु इन दिनों में डेरे में ही रह रही है.

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पाकिस्तान ने कश्मीर में घुसपैठ के इरादे से बनाई डेढ़ सौ फीट लंबी सुरंग

Wed Jan 13 , 2021
इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान की नापाक हरकतें लगातार जारी है। कश्मीर में घुसपैठ कराने के लिए पाकिस्तानी सैनिक हमेशा प्रयासरत करते हैं। एक ताजा मामले में पाकिस्तान ने जिला कठुआ के हीरानगर सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर आतंकियों की घुसपैठ कराने के इरादे से सुरंग का निर्माण किया था जिसका बीएसएफ के […]
कठुआ के हीरानगर सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर आतंकियों की घुसपैठ कराने के इरादे से सुरंग का निर्माण किया था