भाभी के अवैध संबंधों का पता चला तो आंदोलन में ले जाकर रेता गला

25 मार्च काे टिकरी बाॅर्डर पर गर्दन पर तेजधार हथियार से की थी हत्या

बहादुरगढ़ :- टिकरी बाॅर्डर पर 25 मार्च को बठिंडा के किसान हाकम सिंह की हत्या मामले में पुलिस ने उसकी भाभी कर्मजीत कौर और मृतक के दोस्त कुलवंत सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 2 मार्च को कुलवंत को बहादुरगढ़ स्टेशन से पंजाब भागने की फिराक में काबू किया था। उसकी निशानदेही पर रविवार को पंजाब में कर्मजीत को उसके घर से ही गिरफ्तार किया गया है।

सोमवार को पंजाब के गांव में लोगों ने आरोपी महिला की गिरफ्तारी का विरोध किया पर पुलिस ने सारे साक्ष्य सामने रखे और दोनों को आमने-सामने खड़ा कर दिया तो गांव वालों को विश्वास हो गया व पुलिस दोनों को बहादुरगढ़ लेकर पहुंची, जहां सोमवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि हाकम सिंह को पता चल गया था कि उसकी भाभी के कुलवंत के साथ अवैध संबंध हैं। पर हाकम सिंह ने परिवार के लोगों को जानकारी नहीं दी थी। साजिश रचकर दोस्त कुलवंत और उसकी भाभी कर्मजीत कौर मिलकर उसे बहादुरगढ़ ले आए, यहां शराब पिलाकर 25 मार्च की शाम हत्या कर दी। हालांकि कर्मजीत कौर ने ही देवर की हत्या का केस दर्ज कराया था।

कुलवंत पंजाब के माेगा जिले के गांव लोपो का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि मृतक हाकम सिंह बठिंडा जिले के रामपुरा क्षेत्र के पत्ती गुद्दू का रहने वाला था। 25 मार्च की शाम को ही उसका गला रेत हत्या कर दी थी। कुलवंत ट्रक ड्राइवर था और कर्मजीत के घर के सामने उसके उस्ताद का मकान था, जहां वह आता-जाता था तो दोनों में दोस्ती हो गई।

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बुरी तरह पीटती थी मां, किशोर बेटे ने कर दिया यह काम..

Wed Apr 7 , 2021
अंबाला । पुलिस ने मां के खिलाफ किशोर बेटे से मारपीट करने के मामले में केस दर्ज कर लिया है. बेटे को उसकी बहन को सौंप दिया गया है. पुलिस जल्द ही आरोपी मां के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करेगी. आपको बता दें कि बाल कल्याण समिति को शिकायत दी गई थी […]
पंजोला गांव की एक महिला अपने किशोर बेटे को बुरी तरह मारती पिटती है.