सिरसा में गणतंत्र दिवस पर शराब पीकर स्कूल पहुंचा टीचर..

महाग्राम गंगा की राजकीय प्राथमिक पाठशाला का मुख्य शिक्षक कर्मपाल शराब के नशे में धुत मिला.
महाग्राम गंगा की राजकीय प्राथमिक पाठशाला का मुख्य शिक्षक कर्मपाल शराब के नशे में धुत मिला.

सिरसा । शिक्षक सभी बच्चों के लिए आदर्श होते हैं. मगर एक ऐसी घटना सामने आई है जो शिक्षकों को शर्मसार कर देगी. सिरसा में एक ऐसा मामला सामने आया है. गणतंत्र दिवस के मौके पर महाग्राम गंगा की राजकीय प्राथमिक पाठशाला का मुख्य शिक्षक कर्मपाल शराब के नशे में धुत मिला.

शराबी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया

जब ग्राम वासियों ने उसे सैल्यूट करने के लिए कहा तो वह लड़खड़ाकर नमस्ते करने लगा. ग्राम वासियों ने शिक्षक को नशे की हालत में देखकर पुलिस बुला ली. स्कूल प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष विनोद कुमार ने गोरीवाला पुलिस के डबवाली के शिकायत दर्ज करवाई गई. जब शिक्षक की चिकित्सा जांच कराई गई. तो आरोपी के शराब पीने की पुष्टि हुई. आरोपी शिक्षक 2016 से राजकीय प्राथमिक पाठशाला में पढ़ा रहा है. पुलिस द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि शिकायत के आधार पर शराबी शिक्षक के प्रति मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही जांच रिपोर्ट को जिला शिक्षा अधिकारी सिरसा के पास भेजा जाएगा.

शिक्षा विभाग द्वारा भी सख्त कार्रवाई की जाएगी

आरोपित कर्मपाल के खिलाफ आगे की कार्रवाई शिक्षा विभाग को ही करनी होगी. बता दे कि हेड टीचर ने कहा कि कर्मपाल के मुंह से शराब की बदबू आ रही थी. इससे पहले मैंने उसे कभी ऐसी हालत में नहीं देखा. उन्होंने दिमाग की परेशानियों के कारण दवा पीने की बात बताई थी. पाठशाला में शिक्षक का शराब पीकर आना दुर्भाग्यपूर्ण है. इसके प्रति लीगल एक्शन पुलिस द्वारा दिया जाएगा.

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Rajasthan : मोस्ट वॉन्टेड 'पपला' आखिरकार पकड़ा ही गया..

Thu Jan 28 , 2021
इंटरनेट डेस्क। राजस्थान का मोस्ट वॉन्टेड क्रिमिनल पपला गुर्जर आखिरकार आज गुरुवार को पुलिस के शिकंजे में आ गया है। करीब 16 महीनों से राजस्थान और हरियाणा पुलिस इसकी तलाश में थी। जयपुर रेंज पुलिस ने गुरुवार को विक्रम गुर्जर उर्फ पाला को अलवर जिले में बेहरोर पुलिस थाना इलाके से […]
मोस्ट वॉन्टेड क्रिमिनल पपला गुर्जर आखिरकार आज गुरुवार को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार किया।