सोमनाथ भारती को 2 साल की सजा और 1 लाख रुपए का जुर्माना..

कोर्ट ने एम्स सुरक्षा कर्मी से मारपीट के मामले में दो साल की सजा और 1 लाख रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई है।
कोर्ट ने एम्स सुरक्षा कर्मी से मारपीट के मामले में दो साल की सजा और 1 लाख रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई है।

नई दिल्ली :- आम आदमी पार्टी (आप) विधायक और पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती को राउज वेन्यू कोर्ट ने एम्स सुरक्षा कर्मी से मारपीट के मामले में दो साल की सजा और 1 लाख रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई है। कोर्ट ने कहा कि जुर्माना न भरने पर एक माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी।

कोर्ट ने भारती को शुक्रवार को एम्स सुरक्षा कर्मी के साथ मारपीट और सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने का दोषी ठहराया था। साथ ही भारती के चार साथियों को कोर्ट ने दोष मुक्त करार दिया था। शनिवार को भारती को सजा सुनाने के बाद कोर्ट ने 20 हजार रुपए के मुचलके पर छोड़ दिया।

यह है मामला

एम्स के मुख्य सुरक्षा अधिकारी ने सितंबर 2016 में आप विधायक सोमनाथ भारती और उनके साथियों के खिलाफ हौज खास थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें आरोप लगाया गया था कि विधायक ने अपने साथियों के साथ सुरक्षा अधिकारी से मारपीट की और सरकारी संपत्ति पर अतिक्रमण करने का प्रयास किया। इस मामले में आप विधायक की गिरफ्तारी हुई थी। हालांकि, बाद में उनको जमानत पर छोड़ दिया गया था। इस मामले की सुनवाई राउज एवेन्यू कोर्ट में चल रही थी।

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालू को निमोनिया के साथ सांस लेने में परेशानी,एम्स जाएंगे..

Sat Jan 23 , 2021
रांची :- राजद प्रमुख लालू यादव को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के AIIMS में भर्ती किया जाएगा। चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू फिलहाल रांची के RIMS में भर्ती हैं। जेल प्रबंधन के निर्देश पर RIMS डायरेक्टर की तरफ से 8 सदस्यीय मेडिकल टीम का गठन किया गया है। इसी […]
लालू यादव को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के AIIMS में भर्ती किया जाएगा।फिलहाल रांची के RIMS में भर्ती हैं।