अब स्कूल फीस न देने वाले बच्चों को स्कूल नहीं देगा दाखिला..

स्कूल फीस डिफाल्टर बच्चों को एडमिशन नहीं देगा कोई भी दूसरा स्कूल
स्कूल फीस डिफाल्टर बच्चों को एडमिशन नहीं देगा कोई भी दूसरा स्कूल

अम्बाला । फेडरेशन ऑफ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की खंड बराड़ा इकाई की एक मीटिंग आदर्श सीनियर सेकेंडरी स्कूल, नहारा में आयोजित की गई. इस मीटिंग में कोरोना के चलते बच्चों की पढ़ाई को लेकर जरूरी विचार विमर्श किए गए.

मीटिंग में की गई बच्चों को ट्रांसपोर्ट सुविधा देने की चर्चा

साथी इस मीटिंग में ऑनलाइन कक्षाओं को सुचारू रूप से चलाने के लिए भी सुझाव लिए गए. कक्षा छठी से 12वीं कक्षा तक के बच्चों को स्कूल खोलने के लिए सरकार की ओर से कोरोना से बचाव के उपायों पर चर्चा की गई. वही स्कूल आने वाले बच्चों को ट्रांसपोर्ट सुविधा देने के लिए भी चर्चा की गई. स्कूल प्रशासन द्वारा संकट की इस घड़ी में बच्चों को बेहतर शिक्षा प्रदान करने को महत्व दिया गया है.

डिफॉल्टर बच्चों की सूची एक दूसरे से साझा करेंगे स्कूल

इस मीटिंग में यह अहम फैसला भी लिया गया कोई भी दूसरा स्कूल तब तक बच्चे को एडमिशन नहीं देगा, जब तक बच्चे की पहले स्कूल की फीस पूरी नहीं हो जाती. पिछले स्कूल की फीस अदा कर सर्टिफिकेट लेकर नए स्कूल में एडमिशन करवाना होगा. टीचरों ने सहमति से निर्णय लिया सभी स्कूल फीस डिफाल्टर बच्चों की सूची आपस में साझा करेंगे. इस मौके पर सरदार हरपाल सिंह,गुरमीत कौर, परमिंदर कौर,इंदु बाला,इंद्रजीत सिंह,और दिलप्रीत भी मौजूद रहे.

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

खाप पंचायतें बोली-तिरंगे के स्थान पर धार्मिक झंडा नहीं मंजूर..

Thu Jan 28 , 2021
सोनीपत । राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्टर परेड के दौरान जो बवाल हुआ और एक धार्मिक झंडा जिस प्रकार से लाल किले पर लहराया गया, यह सब देख कर किसान आंदोलन में दरार पड़नी आरंभ हो गई है. हरियाणा के किसान नेताओं और खाप प्रतिनिधियों ने इस […]
लाल किले पर तिरंगे के स्थान पर कोई भी धार्मिक झंडे को फहराए जाने को किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं