बस के कंडक्टर ने पलवल के यात्रियों को बैठाने से किया मना

बल्लभगढ़ डिपो के अंदर टिकट काटता कंडक्टर।
बल्लभगढ़ डिपो के अंदर टिकट काटता कंडक्टर।

फरीदाबाद :- प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के गृह जनपद से चलने वाली रोडवेज बसों के चालक और कंडक्टर मनमानी पर उतारू हैं। इसका खामियाजा यात्रियों को भुगतना पड़ रहा है। इसका जीता जागता मामला सोमवार रात सामने आया। बल्लभगढ़ बस स्टैंड से आगरा जाने वाली रोडवेज के कंडक्टर ने पलवल के यात्रियों को बैठाने से इंकार कर दिया। इससे वहां हंगामा शुरू हो गया।

यात्रियों ने कंडक्टर फौजी पर गाली गलौच करने का भी आरोप लगाया। आखिर में ड्राइवर बस लेकर डिपो में पहुंच गया और वहीं खड़ी कर दी। मौके पर पहुंचे खुद को बस स्टैंड इंचार्ज बताने वाले महेंद्र सिंह सहरावत ने मामला शांत कराने के बजाय यात्रियों को ही देख लेने की धमकी दी। करीब एक घंटे तक बस खड़ी रही। आखिर में कंडक्टर के डिपो के अंदर ही टिकट काटने के बाद बस आगरा के लिए भेजी गई। रोडवेजकर्मियों की इस मनमानी से पलवल के यात्री एक घंटे की देरी से घर पहुंचे।

सोमवार रात करीब सात बजे बल्लभगढ़ डिपो के बाहर हरियाणा रोडवेज की बस (HR38Y-1534) आगरा के लिए लगी थी। यहां पलवल के काफी यात्री बाहर खड़े थे। बस चलने को हुई तो पलवल के यात्री भी बैठने लगे। कंडक्टर फौजी ने यात्रियों से बदसलूकी करते हुए पलवल के लोगों को ले जाने से इंकार कर दिया। इस पर वहां हंगामा खड़ा हो गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद ड्राइवर ने बस को डिपो में लाकर खड़ा कर दिया।

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मिलनी में चाचा को मिला छोटा कंबल तो बिना दुल्हन लौटी बारात

Thu Feb 18 , 2021
अंबाला ।  बैंड बाजा और बारात लेकर पिंजोर से अंबाला कैंट डेंटल सर्जन पहुंचे. इनका मिली रसम को लेकर विवाद हो गया. जिसके चलते दूल्हे को बिना दुल्हन के लौटना पड़ा. बता दे कि कंबल की वजह से बात बिगड़ गई. लड़की वालों ने जो कंबल दूल्हे के रिश्तेदारों की […]
दूल्हे के चाचा के मिलनी छोटे कंबल के कारण हुआ विवाद बिना दुल्हन के साथ लौटा दूल्हा