राजनीति / बिना वोटिंग राज्यसभा सांसद बने दीपेंद्र हुड्डा, रामचंद्र जांगड़ा और दुष्यंत गौतम..

18 मार्च को नामांकन वापसी का था आखिरी दिन..

तीन सीटों पर तीन ही उम्मीदवारों ने भरा था नामांकन..

पानीपत। हरियाणा में राज्यसभा की दो सामान्य सीटों और 1 उपचुनाव की सीट पर बुधवार को दीपेंद्र हुड्डा, दुष्यंत गौतम और रामचंद्र जांगड़ा को चुन लिया गया। तीन सीटों पर तीन ही उम्मीदवारों ने नामांकन किया था। जिसका फैसला सर्वसम्मिति से हो गया। ऐसे में नामांकन वापसी की आखिरी तारीख 18 मार्च दोपहर 3 बजे थी। इसके बाद निर्वाचन अधिकारी अजीत बालाजी जोशी ने तीनों को जीत का सर्टिफिकेट दे दिया।

भाजपा ने पूर्व सांसद बीरेंद्र सिंह द्वारा इस्तीफा दे दिए जाने के बाद खाली हुई सीट पर दुष्यंत गौतम को मैदान में उतारा था। जबकि सामान्य सीट के लिए रामचंद्र जांगड़ा को मौका दिया गया था। वहीं कांग्रेस ने एक सीट पर दीपेंद्र हुड्डा को मैदान में उतारा था। यदि कोई भी दल एक और उम्मीदवार मैदान में उतारता तो चुनाव की नौबत आती। जांच में तीनों प्रत्याशियों के नामांकन पत्र सही मिले थे।

Next Information

4 thoughts on “राजनीति / बिना वोटिंग राज्यसभा सांसद बने दीपेंद्र हुड्डा, रामचंद्र जांगड़ा और दुष्यंत गौतम..

  1. After I initially commented I clicked the -Notify me when new comments are added- checkbox and now every time a comment is added I get 4 emails with the same comment. Is there any means you’ll be able to take away me from that service? Thanks!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजपा के खेमे से LIVE / शिवराज ने कहा- भरोसा है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला हमारे पक्ष में आएगा; रिजॉर्ट में 4 दिन से ठहरे हैं 100 विधायक..

Thu Mar 19 , 2020
Pin it भोपाल :- मध्यप्रदेश में सीटों के गुणा-भाग के बीच रिजॉर्ट पॉलिटिक्स जारी है। ग्रेसेस रिजॉर्ट में भाजपा के करीब 100 विधायक चार दिन से ठहरे हैं। गुरुवार को रिजॉर्ट के बाहर सन्नाटा पसरा हुआ है। हालांकि, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं। रिजॉर्ट जाने वाले रास्ते में करीब दो किमी की […]

You May Like

Coronavirus Update

Stay at Home

Translate »
RSS
Follow by Email
Facebook
Twitter