पीएम नरेंद्र मोदी ने चीन को सौंप दी देश की जमीन : Rahul

पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पीएम मोदी डरपोक हैं उन्होंने देश की पवित्र जमीन को चीन को सौंप दिया है।
पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पीएम मोदी डरपोक हैं उन्होंने देश की पवित्र जमीन को चीन को सौंप दिया है।

इंटरनेट डेस्क । कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक बार फिर से भारत-चीन के मामले में केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। आज  सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी डरपोक हैं और उन्होंने देश की पवित्र जमीन को चीन को सौंप दिया है।

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी डरपोक हैं जो चीन के खिलाफ खड़े नहीं हो सकते। इस दौरान उन्होंने कहा कि कल रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संसद में अपनी बात कही, इसमें कुछ चीजें हैं जो साफ होनी चाहिए।

राहुल गांधी ने कहा कि हमारी जमीन फिंगर 4 तक है। नरेंद्र मोदी ने फिंगर 3 से फिंगर 4 तक की हिंदुस्तान की जो पवित्र जमीन है वह चीन को पकड़ा दी है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी आज से राजस्थान के दो दिन के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह प्रदेश के पांच स्थानों पर किसान सभा को संबोधित करेंगे। वहीं अजमेर जिले के रूपनगढ़ में उनकी ट्रैक्टर रैली भी होगी।

 

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Uttrakhand : रैनी गांव में अब तक जमा है बाढ़ का पानी..

Fri Feb 12 , 2021
इंटरनेट डेस्क। उत्तराखंड के चमोली जिले और आसपास के इलाके में हिमस्खलन के बाद आई बाढ़ ने जान-माल की बहुत हानि पहुंचाई है। अभी भी लापता लोगों की तलाश के लिए सर्च अभियान जारी है। आज शुक्रवार को सर्च अभियान के दौरान उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने जानकारी देते […]
तपोवन क्षेत्र के पास रैनी गांव के ऊपर पानी जमा हो रहा है सर्च अभियान जारी, 168 लोग अभी भी लापता

You May Like