PM Modi ने अब प्रवासी भारतीयों से की ये अपील..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मेड इन इंडिया’ उत्पादों का इस्तेमाल करने की अपील की है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मेड इन इंडिया’ उत्पादों का इस्तेमाल करने की अपील की है।

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 16वें प्रवासी भारतीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए ‘मेड इन इंडिया’ उत्पादों का इस्तेमाल करने की अपील की है।  उन्होंने ‘ब्रांड इंडिया’ की पहचान को और मजबूती प्रदान करने के लिए प्रवासी भारतीयों से ये अपील की है।

प्रवासी भारतीय दिवस पर आयोजित एक वर्चुअल कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की सभ्यता और संस्कृति की विदेशों में अलग पहचान बनाने के लिए प्रवासी भारतीयों की तारीफ की है।

इस दौरान पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि आज जब आत्मनिर्भर बनने के लिए भारत आगे की ओर बढ़ रहा है तो यहां भी ब्रांड इंडिया की पहचान को मजबूत बनाने में आपका रोल महत्वपूर्ण है।

उन्होंने प्रवासी भारतीयों से कहा कि जब आप मेड इन इंडिया उत्पादों का अधिक से अधिक उपयोग करेंगे तो आपके आस-पास रहने वालों में भी इनको लेकर विश्वास बढ़ेगा। इससे देश का निर्यात बढऩे के साथ ही हमारी विविधता भी विश्व में पहुंचेगी। पीएम मोदी ने कोरोना महामारी के दौरान पीएम केयर्स फंड में दान देने के लिए भी प्रवासी भारतीयों की प्रशंसा की है।

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा सरकार की ओर से जेबीटी अध्यापको को मिलेगी गृह जिले में नियुक्ति.

Sun Jan 10 , 2021
पंचकुला | हरियाणा सरकार की ओर से अपने गृह जिले से बाहर काम कर रहे जेबीटी (जूनियर बेसिक टीचर) के लिए अच्छी खबर निकल कर सामने आई है. ऐसा इसलिए क्योंकि वर्ष 2011 में भर्ती किए गए जेबीटी में से अब जो भी घर से दूर नौकरी कर रहे हैं, वे […]
अब जो भी घर से दूर नौकरी कर रहे जेबीटी टीचर , वे सब लोग अब अपने गृह जिले में नियुक्ति प्राप्त कर सकते हैं