बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, दो पुलिसकर्मी जख्मी..

बदमाशों ने पुलिस पर फायरिग शुरू की तो पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिग शुरू कर दी। तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है।
बदमाशों ने पुलिस पर फायरिग शुरू की तो पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिग शुरू कर दी। तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है।

गुरुग्राम: सोहना शहर थाना क्षेत्र में हत्या की वारदात को अंजाम देने आए तीन बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिग शुरू की तो पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिग शुरू कर दी। तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। मुठभेड़ में अपराध शाखा दो हेड कांस्टेबल अभिलाष व सुनील घायल हो गए।

पुलिस टीम ने बुलेटप्रूफ जैकेट पहन रखी थी। बदमाशों ने अपराध शाखा सेक्टर-39 के प्रभारी उप निरीक्षक राजकुमार पर भी दो गोलियां चलाई, लेकिन बुलेटप्रूफ जैकेट के कारण बचाव हो गया। तीनों बदमाश गैंगस्टर सूबे गुर्जर के गैंग के बताए जा रहे हैं।

पुलिस को सूचना मिली थी कि सोहना सिटी थाना क्षेत्र के नंगली इलाके में तीन बदमाश किसी व्यक्ति की हत्या करने के इरादे से घूम रहे हैं। अपराध शाखा सेक्टर-39 की टीम ने एक मोटरसाइकिल पर सवार इन तीन बदमाशों का पीछा किया तो उनकी मुठभेड़ हो गई। सभी घायलों को सोहना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार दे दिया है। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

एसीपी (क्राइम) प्रीतपाल सिंह ने बताया कि जिन बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है, उनमें नाहरपुर रूपा (राजीव कॉलोनी) का राजेश फौजी, बढ़ा गांव का अमन व लुधियाना जिला के मुंडियाकलां का अमन शामिल है। अमन मूल रूप से पंजाब का रहने वाला है, लेकिन फिलहाल बादशाहपुर के पास एक सोसायटी के ईडब्ल्यूएस फ्लैट में रहता है। तीनों शार्प शूटर है। इन पर पहले भी लूटपाट व फिरौती मांगने के गंभीर मामले दर्ज हैं। अपराध शाखा टीम को इनाम की घोषणा

पुलिस आयुक्त केके राव ने गैंगस्टर सूबे गुर्जर के सभी गुर्गों को पकड़ने के लिए सभी अपराध शाखाओं को लगा दिया है। अब पुलिस सूबे गुर्जर गैंग के किसी भी बदमाश को किसी भी सूरत में गिरफ्तार करने के लिए व्यापक स्तर पर ऑपरेशन चलाएगी। पुलिस आयुक्त ने सेक्टर 39 अपराध शाखा की टीम के लिए दो लाख रुपये नकद पुरस्कार व प्रथम श्रेणी प्रशंसा पत्र दिए जाने की घोषणा की।

 

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रुबीना दिलैक:टीवी की ये संस्कारी बहू रियल लाइफ में है बेहद हॉट..

Wed Oct 7 , 2020
मुंबई :- ‘बिग बॅास 14’ में टीवी की बेहद हॉट जोड़ी रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने एंट्री मारी है। रुबीना ने ‘छोटी बहू’ से लेकर ‘किन्नर बहू’ तक रोल निभाकर सुर्खियां बटोरी है। ‘बिग बॉस’ के घर में आते ही रुबीना दिलैक काफी लाइम लाइट में आ गईं हैं। […]
​टीवी में संस्कारी दिखने वाली ये बहू रियल लाइफ में बेहद हॉट हैं