MDU Exam: दोबारा होंगी ऑनलाइन मोड में हुई परीक्षाएं, MDU ने जारी किए निर्देश

दोबारा होंगी ऑनलाइन मोड में हुई परीक्षाएं

रोहतक | शैक्षणिक सत्र 2019-2020 में (MDU Exam) कोरोना संक्रमण के कारण देश मे परीक्षाओं को ऑफलाइन व ऑनलाइन मोड में कराए जाने का निर्णय लिया गया था. कोरोना से बचने के लिए अधिकतर विद्यार्थियों ने ऑनलाइन मोड में परीक्षा देने को प्राथमिकता दी गई थी. लेकिन ऑनलाइन मोड में परीक्षा देने वाले बहुत से विद्यार्थियों को कई टेक्निकल दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

MDU यूनिवर्सिटी में इन विषयों की होंगी पुनः परीक्षाएं

महर्षी दयानंद यूनिवर्सिटी (MDU) की B.Sc. 6th सेमेस्टर की 18 अक्टूबर 2020 को 10:30 से 11:30 am पर ऑनलाइन मोड में होने वाली केमिस्ट्री की परीक्षा ( फिजिकल कमेस्ट्री, पेपर कोड 94102 और ऑर्गेनिक केमेस्ट्री, पेपर कोड 94103 ) में भी परीक्षार्थियों को टेक्निकल समस्याओं से गुजरना पड़ा और परीक्षार्थी परीक्षा नही दे सके. इसलिए MDU यूनिवर्सिटी ने ऐसे विद्यार्थियों की परीक्षा दोबारा लेने का निर्णय लिया है.

जाने कब होगी पुनः परीक्षा

वर्तमान में चल रही 6th सेमेस्टर की परीक्षाओं की समाप्ति के बाद उक्त परीक्षाएं पुनः करवाई जाएगी. पुनः परीक्षाओं की तिथि शीघ्र ही घोषित की जाएंगी.

 

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

साइबर चपेट में आई Haldiram, हैक कर 7 लाख रुपये मांगी फिरौती.

Tue Oct 20 , 2020
नोएडा | देश की लोकप्रिय फूड एवं पैकेजिंग कंपनी हल्दीराम (Haldiram) पर साइबर हमले (Cyber Attack) का मामला दर्ज हुआ है. इस मामले में कंपनी की ओर से नोएडा स्थित थाना सेक्टर-58 में शिकायत दर्ज़ करवा दी गई है. साइबर हमलावरों ने कंपनी के कई शाखाओं से डेटा डिलीट कर दिया […]
फूड एवं पैकेजिंग कंपनी हल्दीराम (Haldiram)

Coronavirus Update

Stay at Home

Translate »
RSS
Follow by Email
Facebook
Twitter