करनाल में सीएम खट्टर का विरोध कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज..

प्रदर्शनकारी किसानों पर पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया है और आंसू गैस के गोले भी छोड़े हैं।
प्रदर्शनकारी किसानों पर पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया है और आंसू गैस के गोले भी छोड़े हैं।

इंटरनेट डेस्क। हरियाणा के करनाल में किसानों पर लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले छोड़ने की घटना सामने आई है। रविवार यानी आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कार्यक्रम का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारी किसानों पर पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया है और आंसू गैस के गोले भी छोड़े हैं।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, प्रदर्शनकारी किसानों पर पुलिस ने लाठी चार्ज भी किया है। दरअसल, करनाल जिले के कैमला गांव में मनोहर लाल खट्टर किसान महापंचायत को संबोधित करने वाले हैं, जिसे भाजपा ने आयोजित करवाया है, उसके विरोध के लिए किसान गांव की ओर कूच कर रहे थे, तभी पुलिस ने यह कार्रवाई की।

हरियाणा पुलिस ने रविवार को हरियाणा के करनाल जिले के कैमला गांव की ओर किसानों को प्रदर्शन से रोकने के लिए वाटर कैनन और आंसूगैस के गोले का इस्तेमाल किया। । हालांकि, प्रदर्शनकारी किसानों, जो कानून को निरस्त करने की मांग कर रहे हैं, ने पहले ही इस किसान महापंचायत का विरोध करने की घोषणा की थी। कैमला गांव की ओर मार्च करने के दौरान किसान भाजपा की अगुवाई वाली सरकार के खिलाफ काले झंडे लेकर नारेबाजी कर रहे थे।

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तीनों नए कृषि कानून रद्द पर? सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला.

Tue Jan 12 , 2021
नई दिल्ली । भारत सरकार के द्वारा लागू किए गए तीन नए किसी कानून बने रहेंगे या फिर रद्द हो जाएंगे, आज यानी मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के पश्चात इस प्रश्न का जवाब मिल जाएगा. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के साथ-साथ पिछले 47 दिनों से विरोध प्रदर्शन कर […]
तीनों नए कृषि कानून रद्द होंगे या कायम रहेंगे? सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला