जम्मू-कश्मीर:पंपोर में CRPF के काफिले पर आतंकियों ने फायरिंग की, 2 जवान शहीद, 3 जख्मी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया।

श्रीनगर :- जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान घायल हो गए। इनमें से 2 जिला अस्पताल में इलाज के दौरान शहीद हो गए। बाकी 3 जवानों का इलाज चल रहा है। हमला दोपहर करीब 12.50 बजे पंपोर बायपास पर हुआ। सीआरपीएफ की 110 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों की जॉइंट पार्टी पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी। इलाके की नाकाबंदी कर आतंकियों की तलाश की जा रही है।

पिछले हफ्ते पुलवामा में 2 आतंकी मारे गए थे

पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के संबूरा इलाके में 27 सितंबर को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर हुआ था। सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी मार गिराए थे। आतंकियों की फायरिंग में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था।

अगस्त में आतंकी हमले में 4 जवान शहीद हुए थे

पिछले कुछ महीनों से पुलिस पार्टी और सेना के काफिले पर आतंकी हमले तेज हो गए हैं। 16 अगस्त को बारामूला के करीरी पट्टन इलाके में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 2 जवान शहीद हो गए थे। सुरक्षाबलों ने भी 2 आतंकी मार गिराए थे। इससे पहले 14 अगस्त को कश्मीर के नौगाम में आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। 12 अगस्त को बारामूला के सोपोर में सुरक्षाबलों पर हमला किया गया था, जिसमें एक जवान घायल हुआ था।

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार में अगली सरकार भाजपा-लोजपा की बनेगी : Chirag Paswan

Tue Oct 6 , 2020
नई दिल्ली। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने लोगों से अपील की है कि वे नीतीश कुमार के जद (यू) के पक्ष में मतदान नहीं करें। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद अगली सरकार उनकी पार्टी और भाजपा के गठबंधन […]
लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान

Coronavirus Update

Stay at Home

Translate »
RSS
Follow by Email
Facebook
Twitter