जम्मू-कश्मीर:बारामूला के रामपुर सेक्टर में आतंकियों के 2 ठिकानों का भंडाफोड़, एके सीरीज की 5 राइफल और ग्रेनेड बरामद..

एलओसी के पास सोमवार को संदिग्ध लोगों की मूवमेंट का पता चला था..

7 घंटे तक चले सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना को 2 लोकेशन का पता चला..

जम्मू-कश्मीर के बारामूला के रामपुर सेक्टर में सेना ने आतंकियों के 2 ठिकानों को भंडाफोड़ किया।

जम्मू-कश्मीर के बारामूला के रामपुर सेक्टर में सेना ने आतंकियों के 2 ठिकानों को भंडाफोड़ किया। सेना ने मंगलवार सुबह इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान यहां से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए।

7 घंटे तक चले सर्च ऑपरेशन में सेना को दो लोकेशन का पता चला। यहां भारी मात्रा में हथियार छिपाकर रखे गए थे। सेना ने यहां से 6 मैगजीन और गोला-बारूद के 1254 राउंड के दो सील्ड बॉक्स और पांच एके सीरीज की राइफल बरामद कीं। नौ मैगजीन और 6 राउंड के साथ 6 पिस्टल, 21 ग्रेनेड, 2 यूबीजीएल ग्रेनेड और 2 केनवुड रेडियो सेट बरामद किए।

सोमवार को संदिग्ध मूवमेंट के बाद अलर्ट पर थी सेना

सेना को लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के पास रामपुर सेक्टर के एक गांव में सोमवार को संदिग्ध लोगों की मूवमेंट का पता चला था। ये लोग भारत की सीमा में हथियार पहुंचाने की कोशिश कर रहे थे। तभी से इलाके की निगरानी की जा रही थी।
सर्विलांस ग्रिड को पूरे इलाके में तैनात कर दिया गया था। घुसपैठ की किसी घटना को नाकाम करने के लिए रातभर इलाके की निगरानी की गई।

बीते दिन बारामूला में हुए थे 2 ग्रेनेड हमले

बारामूला में ही आतंकियों ने सोमवार को सेना की गाड़ी पर ग्रेनेड से हमला करने की कोशिश की थी। निशाना चूकने की वजह से ग्रेनेड सड़क पर ब्लास्ट हो गया, जिससे वहां मौजूद 6 लोग घायल हो गए थे। दूसरे हमले में आतंकियों ने सोपोर में पुलिस चौकी के पास बस स्टैंड को ग्रेनेड से निशाना बनाया था।

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वारदात:फरीदाबाद में पति-पत्नी को पड़ोसियों ने बेरहमी से पीटा, महिला के बाल पकड़कर घसीटे..

Tue Sep 1 , 2020
फरीदाबाद की नवीन नगर चौकी इलाके की घटना.. गली में पानी निकालने को लेकर हुआ था विवाद.. फरीदाबाद :- शहर की नवीन नगर चौकी इलाके में एक पति-पत्नी को उनके पड़ोसियों ने बड़ी बेरहमी से पीटा। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें आरोपी साफ नजर आ रहे […]
महिला के बाल पकड़कर उसकी पिटाई करते हुए आरोपी युवक।

You May Like

Coronavirus Update

Stay at Home

Translate »
RSS
Follow by Email
Facebook
Twitter