हरियाणा रोडवेज बस ने मारी इको कार को टक्कर, तीन की मौत

गुरुग्राम की ओर से आ रही पलवल डिपो की हरियाणा रोडवेज की एक बस ने कार में सीधे टक्कर मार दी
गुरुग्राम की ओर से आ रही पलवल डिपो की हरियाणा रोडवेज की एक बस ने कार में सीधे टक्कर मार दी

गुरुग्राम । गुरुग्राम के गांव कालियावास के चौक पर पेट्रोल पंप पर तेल भरवा रही इको कार में हरियाणा रोडवेज की तेजतरार बस ने टक्कर मार दी. इस हादसे में कार में सवार सगे भाई बहन समेत तीन विद्यार्थियों की मौत हो गई. जबकि 3 छात्र-छात्राएं गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं. बता दें कि मृतकों की पहचान वर्षा, प्रशांत और अक्षय के रूप में की गई है.

वही कार चालक को भी गंभीर चोट आई है. सभी घायलों को बुढेडा अस्पताल में भर्ती कराया गया गया है. वहीं हादसे के बाद से ही बस चालक मौके से फरार हो गया. हालांकि बस में सवार लोगों को कोई ज्यादा चोट नहीं आई है.

इको कार ड्राइवर ने पुलिस को बताया कैसे हुआ एक्सीडेंट

इको कार चालक स्कूली छात्र छात्राओं को एसजीटी मेडिकल कॉलेज बूढ़ेड़ा में छोड़ने जा रहा था. कार चालक राजेश राठी पुत्र रामेश्वर निवासी माधुरी जिला झज्जर ने पुलिस को रिपोर्ट में बताया है कि मंगलवार सुबह करीब 8:00 बजे अपनी इको कार को लेकर गुरुग्राम के लिए निकला था.

रास्ते में उन्हें एसजीटी मेडिकल कॉलेज बूढ़ेड़ा में पढ़ने वाले छात्र छात्रा मिल गए और उसने सभी को कॉलेज पहुंचाने के लिए कार में बिठा लिया. कार जैसे ही कालिया वास चौक के पास पहुंची तो दूसरी साइड में बने पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने के लिए जाने लगा,  इसी दौरान गुरुग्राम की ओर से आ रही पलवल डिपो की हरियाणा रोडवेज की एक बस ने कार में सीधे टक्कर मार दी. हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार छात्र छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि हादसे के तुरंत बाद ही बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

जाने कौन कौन हुआ जख्मी

हादसे के बाद वहां सभी ग्रामीण मौके पर जमा हो गए और कार में सवार छात्र छात्राओं को बाहर निकाला. सभी को एसजीटी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया. बता दें कि इस हादसे में अंजू पुत्री, गुलाब सिंह निवासी गजनी जिला झज्जर, मुस्कान पुत्री जयदीप निवासी बहादुरगढ़, विनायक पुत्र अनिल कुमार, निवासी गांव लुकसर जिला झज्जर, प्रशांत पुत्र जसवंत निवासी लुकसर, अक्षय पुत्र जितेंद्र निवासी लुकसर जिला झज्जर,वर्षा पुत्री जसवंत निवासी लुक सर को गहरी चोटें आई हैं.

हादसे में भयानक रूप से जख्मी होने के कारण वर्षा व प्रशांत पिता का नाम जसवंत व अक्षय पुत्र जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने इको कार चालक की शिकायत पर आरोपी रोडवेज बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस ने रोडवेज की बस को भी कब्जे में ले लिया है और अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इस साल सुर्खियों में रही ये वेब सीरीज..

Wed Dec 16 , 2020
बॉलीवुड :- कोरोना वायरस के कारण इस साल दर्शकों को सिनेमाघरों पर ज्यादा फिल्में देखने को नहीं मिली। हालांकि कई वेब सीरीज इस दौरान विशेष सुर्खियां हासिल करने में सफल रही है। आज हम उन्हीं वेब सीरीज की बात करने जा रहे हैं जो साल 2020 में विशेष रूप से […]
प्रकाश झा द्वारा निर्देशन आश्रम वेब सीरीज को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया।