गुड़गांव: चार युवकों ने महिला के साथ मारपीट की और सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया.

दिल्ली से सटे गुड़गांव में भी इसी तरह की दरिंदगी का मामला सामने आया है।

गुड़गांव :- उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती के साथ गैंगरेप और उसकी हत्या मामले में पूरा देश गुस्से में है। वहीं अब राजधानी दिल्ली से सटे गुड़गांव में भी इसी तरह की दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां बाइक सवार दो युवक लिफ्ट देने के बहाने युवती को एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में ले गए। वहां दो और दोस्तों को भी बुला लिया। चारों ने महिला के साथ मारपीट की और सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया। पीड़ित को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वारदात गुड़गांव के डीएलएफ फेज-2 से सामने आया है। शिकायत के बाद पुलिस ने पीड़ित महिला की निशानदेही पर चारों आरोपियों को पकड़ लिया है, जिनकी पहचान चकरपुर में रहने वाले 23 साल के रंजन, 24 साल के पवन कुमार, 26 साल के पंकज कुमार और 20 साल के गोबिंद के रूप में हुई। शुरुआती जांच में सामने आया कि इनमें से में पंकज और गोबिंद फूड डिलिवरी ब्वॉय हैं, जबकि चौथा रंजन प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में काम करता है।

पुलिस को दी शिकायत में दिल्ली के कालका की रहने वाली 26 साल की युवती ने बताया कि वह शनिवार रात किसी काम से गुड़गांव के एमजी रोड पर आई थी। रात करीब डेढ़ बजे वह सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के निकट दिल्ली जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान दो युवक बाइक पर वहां आए। इन युवकों ने दिल्ली की ओर जाने के लिए उसे लिफ्ट दी। बाद में ये दोनों उसे डीएलएफ फेज-2 एरिया में एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस ले गए, जहां अपने दो अन्य दोस्तों को भी बुला लिया। चारों ने उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर मारपीट भी की। बड़ी मुश्किल से करीब 3 बजे जैसे-तैसे वहां से निकलकर बाहर आई और गार्ड की सहायता से पुलिस को सूचना दी।

फरीदाबाद: घर में 8 साल की बच्ची के साथ युवक ने किया बलात्कार

शिकायत के बाद पुलिस ने महिला के मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करवाए। गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी। साथ ही, पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ले ली है।पुलिस ने महिला का मेडिकल चेकअप करवाया। इसके बाद उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया था। वहां उसकी हालत स्थिर होने पर एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया।

पीड़िता ने मैजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराए बयान में बताया है कि उसे करीब 1 घंटे से अधिक समय तक बंधक बनाए रखा। पहले उसके साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर मारपीट की गई, जिससे सिर के अलावा शरीर पर कई जगह चोटें आई हैं। सभी आरोपी नशे में थे। इस मामले में डीएलफ के एसीपी करण गोयल का कहना है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर चार लोगों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके साथ मारपीट भी की गई है। सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

न एमएसपी खत्म होगी और ना ही मंडिया: त्यागी..

Mon Oct 5 , 2020
रोहतक :- पदमश्री से सम्मानित बुलंद शहर के भारत भूषण त्यागी ने कहा कि तीन नए कानून वास्तव में किसानों के लिए फायदेमंद हैं। किसानों के तरक्की के नए रास्ते खुल रहे हैं। न तो एमएसपी खत्म हो रहा है न ही मंडी सिस्टम, बल्कि किसानों को फसल बेचने के […]
पदमश्री से सम्मानित बुलंद शहर के भारत भूषण त्यागी ने कहा कि तीन नए कानून वास्तव में किसानों के लिए फायदेमंद हैं।

Coronavirus Update

Stay at Home

Translate »
RSS
Follow by Email
Facebook
Twitter