गुड़गांव:व्यापारी का अपहरण कर 10 लाख कैश व सोने की अंगूठी व चेन लूटी, अंधेरे में गिरे 5 लाख रुपए बरामद..

गुड़गांव. मार्बल मार्केट।

गुड़गांव :- मार्बल व्यापारी को सोमवार रात उसके घर के सामने से बंधक बनाकर 10 लाख रुपए की नकदी, सोने की अंगूठियां, चांदी की चेन, मोबाइल और पर्स लूट कर भाग गए। अंधेरे के कारण पांच लाख रुपए की नकदी लूट के स्थान पर गिरी मिली और कुछ कागजात पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। एसीपी प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं, जिसमें पुलिस को अहम सुराग मिले हैं।

दिल्ली के सुल्तानपुर में मार्बल कारोबारी सोमवार रात करीब 8 बजे कार से सेक्टर-46 स्थित घर आए थे। खाली प्लॉट में कार खड़ी करते वक्त 3 नकाबपोश बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर कारोबारी का उन्हीं की गाड़ी में अपहरण कर लिया। एक बदमाश कार चला रहा था, जबकि 2 ने कारोबारी को पिछली सीट पर बैठाए रखा।

बदमाशों ने कारोबारी के सोने-चांदी का सामान, एक मोबाइल, पर्स व गाड़ी में रखे पौने 10 लाख रुपए की नकदी लूट ली। उन्हीं की कार में घर के लिए रवाना कर दिया। कारोबारी ने घर पहुंच पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। सेक्टर-50 थाना पुलिस व सीआईए यूनिट कारोबारी को लेकर घटनास्थल पर पहुंची, जहां से 5 लाख नकदी व मोबाइल पड़ा मिला। कारोबारी ने आशंका जताई की बदमाश कार में आए थे, लेकिन पुलिस को बदमाशों की कोई गाड़ी नहीं मिली। उधर, इंस्पेक्टर सुरेन्द्र ने कहा कि मौके से 5 पांच रुपए बरामद हुए हैं।

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नारनौल क्राइम:पत्नी व तीन बच्चों की हत्या कर फरार हुआ आरोपी एमपी के छतरपुर से अरेस्ट

Wed Sep 9 , 2020
नारनौल में अपनी पत्नी व तीन बच्चों की निर्मम हत्या कर फरार हुए आरोपी तुलसीराम को पुलिस ने मंगलवार को मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले से गिरफ्तार कर लिया है। छतरपुर जिले के नौगांव थाना प्रभारी केकेे खनेजा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर एसपी सचिन शर्मा और अतिरिक्त पुलिस […]
पत्नी व तीन बच्चों को हत्यारोपी छतरपुर पुलिस की गिरफ्त में।

You May Like

Coronavirus Update

Stay at Home

Translate »
RSS
Follow by Email
Facebook
Twitter