तेजप्रताप यादव:स्वदेश निर्मित वैक्सीन सबसे पहले नरेन्द्र मोदी को लगाएं.

देश के पीएम जब ये वैक्सीन लगवा लेंगे तो हम भी इस वैक्सीन का प्रयोग करेंगे।
देश के पीएम जब ये वैक्सीन लगवा लेंगे तो हम भी इस वैक्सीन का प्रयोग करेंगे।

इंटरनेट डेस्क। कोरोना को जड़ से मिटाने के लिए दुनियाभर में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। भारत में जहां स्वदेश निर्मित कोवैक्सीन और कोविशील्ड वैक्सीन का ड्राई रन शुरू हो चुका है वहीं अमरीका, ब्रिटेन, जर्मनी, मैक्सिको सहित कई देशों में लाखों लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है। जर्मनी निर्मित वैक्सीन फाइजर का सबसे ज्यादा साइड इफेक्ट देखने को मिल रहा है।

इन सबके बीच भारत में केंद्र सरकार द्वारा बनाई गई कोवैक्सीन और कोविशील्ड वैक्सीन को लेकर पक्ष-विपक्ष आमने सामने हो गए हैं। विपक्ष के कई बड़े नेताओं का कहना है कि स्वदेश निर्मित वैक्सीन का साइड इफेक्ट बड़े पैमाने पर होगा। वहीं केंद्र सरकार इस बात पर बल दे रही है कि वैक्सीन से कोई खतरा नहीं है। इसके साइड इफेक्ट भी अन्य देशों की दवाओं के मुकाबले कम होंगे।
वैक्सीन को लेकर अब एक बड़े नेता के सुपुत्र ने अपना बयान दिया। शुक्रवार को आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने एक बयान दिया है जिसके बाद उनकी चौतरफा आलोचना की जा रही है। उनका ये बयान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आया है।
तेजप्रताप यादव ने वैक्सीनेशन को लेकर दिये गए बयान में कहा है कि कोविड-19 से बचाव के लिए जो स्वदेश निर्मित वैक्सीन लगाई जा रही है उसे सबसे पहले हमारे देश के पीएम नरेन्द्र मोदी को ही लगाना चाहिये। देश के पीएम जब ये वैक्सीन लगवा लेंगे तो हम भी इस वैक्सीन का प्रयोग करेंगे।

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बदायूं गैंगरेप का मुख्य आरोपी पकड़ाया,एक व्यक्ति के घर पर छिपा था.

Fri Jan 8 , 2021
लखनऊ :- उत्तर प्रदेश के बदायूं के गैंगरेप और हत्याकांड मामले में फरार चल रहे पुजारी सत्यनारायण को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने गुरुवार रात उसे मेवली गांव में एक भक्त के घर से पकड़ा। इससे पहले पुलिस ने सत्यनारायण पर 25 हजार का इनाम रखा था, जिसे […]
मुख्य आरोपी पुजारी सत्यनारायण को ले जाती पुलिस। बाइक के बीच में बैठा दाढ़ी वाला ही सत्यनारायण है।