राजस्थान में कोरोना वॉरियर्स ने इंसानियत को किया शर्मसार

अलवर जिले के एक अस्पताल में स्टाफ कर्मी सर्जिकल आईसीयू वार्ड के अंदर नाचते गाते देखे जा रहे हैं।
अलवर जिले के एक अस्पताल में स्टाफ कर्मी सर्जिकल आईसीयू वार्ड के अंदर नाचते गाते देखे जा रहे हैं।

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के अलवर जिले में इंसानियत एक बार फिर शर्मसार हुई है। इस बार इंसानियत को बेचने वाले कोई और नहीं हैं बल्कि वही हैं जिन्हें हमने लॉकडाउन जैसे स्थिति में भगवान तक का दर्जा दे दिया। लेकिन असलियत कुछ और ही निकली। अलवर जिले के एक अस्पताल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक खाली वार्ड में नर्सिंग स्टाफ डांस करते हुए देखा जा रहा है। सबसे बड़ी बात ये है कि ये स्टाफ कर्मी सर्जिकल आईसीयू वार्ड के अंदर नाचते गाते देखे जा रहे हैं। तीनों ही स्टाफ कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने इस मामले में स्टाफ के उन कर्मचारियों पर कार्रवाई करने की बात कही है जो वीडियो में नाचते देखे जा रहे हैं।

इस संबंध में अस्पताल के उप नियंत्रक ने कहा है कि मामले की जांच के एक लिये एक टीम का गठन किया गया है और जल्द ही उन स्टाफ कर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी। ये मामला राजस्थान के अलवर जिले के राजीव गांधी अस्पताल का है। कोरोना वॉरियर्स राजस्थान के क्षेत्रीय गीतों पर वीडियो में नाचते देखे जा रहे हैं।

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दिल्ली पुलिस ने लाल किला हिंसा में आरोपी इकबाल सिंह को अरेस्ट किया

Wed Feb 10 , 2021
नई दिल्ली :- 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के मामले में बुधवार को लगातार दूसरे दिन दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने लाल किला और अन्य जगहों पर हुई हिंसा के एक आरोपी इकबाल सिंह को अरेस्ट किया है। उस पर 50 हजार […]
दिल्ली पुलिस ने लाल किला हिंसा मामले में 50 हजार रुपए के इनाम का आरोपी इकबाल सिंह को अरेस्ट किया