BSNL: कंपनी की 4जी सेवाओं की राह में सरकार अटका

नई दिल्ली। सरकारी दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी बीएसएनएल के आठ कर्मचारी संगठनों ने 26 नवंबर को आम हड़ताल का आह्वान किया है। संगठनों का कहना है कि सरकार बीएसएनएल के 4जी सेवाओं शुरू करने की राह में रोड़े अटका रही है, इसी कारण हड़ताल का निर्णय लिया गया है।

बीएसएनएल ने विदेशी वेंडरों के प्रति झुकाव होने तथा स्वदेशी कंपनियों को बढ़ावा देने के सरकार के प्रयासों के अनुकूल नहीं होने के आरोपों के चलते मार्च में जारी की गयी अपनी 4जी निविदा रद्द कर दी थी।

जिन आठ संगठनों ने हड़ताल का आह्वान किया है, उनमें ‘बीएसएनएल कर्मचारी संघ, नेशनल फ़ेडरेशन ऑफ टेलीकॉम एंपलाइज, बीएसएनएल मजदूर संघ, बीएसएनएल ऑफिसर्स एसोसिएशन, नेशनल यूनियन ऑफ बीएसएनएल वर्कर्स, टेलीकॉम एंपलाइज प्रोग्रेसिव यूनियन आदि शामिल हैं। इन संगठनों ने केंद्रीय ट्रेड यूनियनों की सात सूत्रीय मांगों तथा अपनी 1० सूत्रीय मांगों को लेकर 26 नवंबर को आम हड़ताल का आह्वान किया है। (एजेंसी)

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Pakistani सैनिकों ने अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगी चौकियों को निशाना बनाया

Wed Nov 18 , 2020
जम्मू-कश्मीर। कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगे हीरानगर सेक्टर और गांवों को निशाना बनाते हुए पाकिस्तानी सैनिकों ने गोलीबारी की। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार रात नौ बजकर 1० मिनट पर सतपल, मनयारी, कारोल, कृष्णा और गुरनाम क्षेत्र में सीमा चौकियों को […]
गांवों को निशाना बनाते हुए पाकिस्तानी सैनिकों ने गोलीबारी की।

Coronavirus Update

Stay at Home

Translate »
RSS
Follow by Email
Facebook
Twitter