औरंगजेब लेन साइनबोर्ड्स पर लिख दिया गुरु तेग बहादुर लेन.

औरंगजेब रोड के साइनबोर्ड को विरूपित कर दिया था और उस पर गुरु तेग बहादुर लेन लिखा एक पोस्टर चिपका रहे थे
औरंगजेब रोड के साइनबोर्ड को विरूपित कर दिया था और उस पर गुरु तेग बहादुर लेन लिखा एक पोस्टर चिपका रहे थे

इंटरनेट डेस्क। लुटियंस दिल्ली में शनिवार को औरंगजेब लेन पर साइनबोर्ड्स को बिगाड़ने के आरोप में पुलिस ने 11 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताय कि घटना आज शनिवार सुबह 5.30 बजे की है। औरंगजेब रोड और तुगलक रोड पर कुछ लोग जमा हुए हैं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मौके पर पहुंचने के बाद, पुलिस कर्मियों ने पाया कि अनुराधा भार्गव के नेतृत्व में 11 लोगों ने औरंगजेब रोड के साइनबोर्ड को विरूपित कर दिया था और उस पर गुरु तेग बहादुर लेन लिखा एक पोस्टर चिपका रहे थे।

अधिकारी ने कहा कि उन्हें हिरासत में ले लिया गया और तुगलक रोड थाने ले जाया गया, इस मामले की जांच चल रही है। अनुराधा भार्गव हरियाणा के करनाल की रहने वाली है और पेशे से वकील है। आपको बता दें कि औरंगजेब रोड के साइनबोर्ड को विरूपति करने की कोई पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी बीते कुछ सालों में हिन्दूवादी संगठनों द्वारा ऐसी कई कोशिशें की जा चुकी हैं। करीब दो साल पहले अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी औरंगजेब लेन के साइनबोर्ड पर कालिख पोत दी थी।

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मां को प्रेमी संग आपत्तिजनक अवस्था में देख बेटे ने दोनों को किया शूट

Sat Jan 9 , 2021
जयपुर :- जयपुर के कोटपूतली थाना इलाके में आज सुबह हुए डबल मर्डर के मामले में मृतका के बेटे पंकज की भूमिका लिप्त नजर आ रही हैं। पुलिस भी प्रथम दृश्या इसे मर्डर की बात से इनकार नहीं कर रही हैं। लेकिन वास्तविकता का खुलासा तो बेटे के पकड़े जाने […]
मृतक सुमन चौधरी और डॉ. मातादीन शेखावत।