AAP: इन छह राज्यों में पार्टी लड़ेगी विधानसभा चुनाव..

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी सभी छह राज्यों में चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी सभी छह राज्यों में चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

इंटरनेट डेस्क। इस वर्ष छह राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। वहीं अगले दो वर्षों बाद फिर छह राज्यों में एक साथ चुनाव होंगे। भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस व राज्यों की क्षेत्रीय पार्टियों के अलावा अन्य राष्ट्रीय पार्टियों ने भी इन चुनावों में लड़ने का फैसला किया है। आज गुरुवार को आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी सभी छह राज्यों में चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

एएनआई की एक रिपोर्ट के अऩुसार, आम आदमी पार्टी (आप) की आज हुई नेशनल काउंसिल की बैठक में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी दो वर्षों में होने जा रहे उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और गुजरात में विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी (आप) ने इससे पहले राजस्थान, मध्यप्रदेश में भी विधानसभा चुनाव लड़ा था। वहीं पंजाब में पार्टी का वोट प्रतिशत ठीक रहा था।

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

NCC की रैली में PM Modi ने चीन को लेकर कही ये बात..

Thu Jan 28 , 2021
इंटरनेट डेस्क। भारत तेजी से दुनिया के मानचित्र पर अपनी छाप छोड़ रहा है और वह किसी भी स्थिति से निपटने में पूरी तरह सक्षम है चाहे वह वायरस हो या बार्डर पर उत्पन्न चुनौती। ये बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दिल्लीग्राउंड के करियप्पा  में राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी) की […]
मोदी ने आज (NCC) की रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय सेना ने चीन के इरादों को ध्वस्त कर दिया।