अशोक गहलोत ने केन्द्र सरकार को दी ये सलाह..

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 7 जनवरी को ब्रिटेन से पुन: फ्लाइट शुरू करने के फैसले पर भारत सरकार को पुनर्विचार करना चाहिए।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 7 जनवरी को ब्रिटेन से पुन: फ्लाइट शुरू करने के फैसले पर भारत सरकार को पुनर्विचार करना चाहिए।

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ब्रिटेन से पुन: फ्लाइट शुरू करने के फैसले पर केन्द्र की नरेन्द्र सरकार को पुनर्विचार करने की सलाह दी है। इस संबंध में उन्होंने ट्वीट किया कि ब्रिटेन में मिले नए कोरोना स्ट्रेन के मामले भारत में बढ़ते जा रहे हैं। 7 जनवरी को ब्रिटेन से पुन: फ्लाइट शुरू करने के फैसले पर भारत सरकार को पुनर्विचार करना चाहिए।

अगर जनवरी, 2020 में कोरोना की शुरुआत में विदेशों से आने वाली फ्लाइट्स को रोका गया होता तो आज ये स्थिति नहीं बनती।

भारत सरकार को सुनिश्चित करना चाहिए कि ब्रिटेन से फ्लाइट चलने के बाद कोरोना के नए स्ट्रेन से पूर्व जैसी स्थिति ना बन जाए।

साथ ही उन्होंने कहा कि ब्रिटेन से पिछले दिनों में लौटे सभी यात्री और इनके संपर्क में आए सभी लोग अपना कोरोना टेस्ट जरूर कराएं जिससे कोरोना के इस नए स्ट्रेन को आगे फैलने से रोका जा सके। गौरतलब है कि ब्रिटेन में कोरोना के नए स्ट्रेन से संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं। इसी कारण से तो ब्रिटेन सरकार ने एक बार फिर से देश में सख्त लॉकडाउन लगा दिया है।

 

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पीएम मोदी ने 450 किमी लंबी इस पाइपलाइन का उद्घाटन किया..

Tue Jan 5 , 2021
इंटरनेट डेस्क । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मंगलवार को देशवासियों को नई सौगात सौंपी। पीएम मोदी ने कोच्चि-मंगलुरु प्राकृतिक गैस पाइपलाइन का उद्घाटन किया गया। परियोजना की लागत करीब तीन हजार करोड़ रुपये बताई गई है। पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यक्रम में हिस्सा लिया। आयोजन ‘वन […]
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज आयोजन 'वन नेशन वन गैस ग्रिड' के निर्माण की दिशा में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है।