J&K : जम्मू-कश्मीर में चट्टान के नीचे मिला हथियारों का जखीरा

सीमा पार से बड़ी साजिश की आशंका, सेना ने हथियारों का जखीरा जब्त किया
सीमा पार से बड़ी साजिश की आशंका, सेना ने हथियारों का जखीरा जब्त किया

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर में आतंकी हरकतें लगातार बढ़ रही है। सीमा पार पाकिस्तान से आतंकी व घुसपैठिए लगातार भारतीय सीमा में चोरी छिपे प्रवेश कर रहे हैं वहीं ज्यादातर मामलों में नशे की तस्करी भी सामने आ रही है। आज गुरुवार को भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के संयुक्त आपरेशन में जम्मू के रियासी जिले में हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद किया है। वहीं इस समय कश्मीर में संयुक्त राष्ट्र का प्रतिनिधिमंडल भी राज्य की स्थिति को जानने के लिए पहुंचा हुआ है।

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, ये जॉइंट आपरेशन बुधवार और गुरुवार को किया गया। भारतीय सेना ने चट्टान के नीचे छिपाकर रखे हथियारों में एक एके-47, एक एसएल राइफल, 303 बोर राइफल, दो चाइनीज पिस्टल, चार यूबीजीएल ग्रेनेड्स का जखीरा जब्त किया है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस और भारतीय सेना ने हथियार मिलने वाली जगह पर छानबीन की है और अन्य टीमें भी गहन जांच पड़ताल कर रही हैं। सेना का मानना है कि जरूर आतंकी कोई हमले की फिराक में थे। उन्होंने यहां हथियारों को जमा कर रखा था।

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Assam : असम में पूर्ववर्ती सरकारों पर फिर भड़के PM मोदी..

Thu Feb 18 , 2021
इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गुरुवार के दिन असम में कई परियोजनाओं का शुभारंभ किया है। इस दौरान प्रधानमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से महाबाहु-ब्रह्मपुत्र योजना का शुभारंभ किया और दो पुलों (धुबरी फूलबारी पुल और मजुली पुल) की आधारशिला रखी। इस दौरान उन्होंने कहा कि आजादी के […]
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गुरुवार के दिन असम में कई परियोजनाओं का शुभारंभ किया है।