UP: प्रतापगढ़ में बारातियों से भरा वाहन ट्रक से टकराया, 14 मरे

ट्रक की टक्कर से लग्जरी वाहन में सवार 14 बारातियों की मृत्यु हो गयी।

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ के मानिकपुर क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से लग्जरी वाहन में सवार 14 बारातियों की मृत्यु हो गयी। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि देशराज इनारा गांव के पास बीती रात यह हादसा उस समय हुआ

जब एक तेज रफ्तार बोलेरो सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गयी। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गयी। हादसे में हताहत सभी लोग बाराती थे जो नवाबगंज क्षेत्र के शेखपुर गांव में विवाह समारोह से वापस लौट रहे थे।

उन्होने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सभी मृतक उसमें फंसे हुये थे। शवों को गैस कटर की मदद से बाहर निकाला गया। सूत्रों ने बताया कि मरने वालों में 12 कुंडा कोतवाली के जिगरापुर गांव के रहने वाले है जबकि एक मानिकपुर और एक हथिगंवा इलाके का निवासी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख जताते हुये शोक संतप्त परिजनो के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

मृतकों में बबलू (22),दिनेश कुमार (49),पवन कुमार (1०),दया राम(4०),अमन कुमार(7),रामसुमन(4०), अंश (9),गौरव कुमार (1०),नान गौड (55), सचिन (12),हिमांशु (12),मिथिलेश कुमार (17),अभिमन्यू (28) और मानिकपुर क्षेत्र निवासी चालक पारस नाथ (4०) शमिल है। (एजेंसी)

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मामला:बस में चढ़ते समय युवक की जेब से निकाले 60 हजार..

Fri Nov 20 , 2020
नारनौल :- नारनौल बस स्टैंड पर बुधवार दोपहर बस में चढ़ते समय एक सवारी की जेब से 60 हजार रुपए निकालते राजस्थान के एक युवक को लोगों ने रंगेहाथों धर दबोचा। हालांकि उसके दो साथी मौके पर भागने में कामयाब हो गए। बाद में लोगों ने पुलिस को मौके पर […]
नारनौल बस स्टैंड पर बुधवार दोपहर बस में चढ़ते समय एक सवारी की जेब से 60 हजार रुपए निकाल लिए

Coronavirus Update

Stay at Home

Translate »
RSS
Follow by Email
Facebook
Twitter