Belgium: सांता क्लॉज बने व्यक्ति ने 157 लोगों को किया कोरोना संक्रमित..

सांता क्लॉज बने इस व्यक्ति के कारण 157 लोग कोरोना के शिकार हो गए हैं।
सांता क्लॉज बने इस व्यक्ति के कारण 157 लोग कोरोना के शिकार हो गए हैं।

इंटरनेट डेस्क। बेल्जियम में एक व्यक्ति द्वारा सांता क्लॉज बन क्रिसमस की बधाइयां देना 157 लोगों के लिए बहुत ही भारी पड़ गया है। सांता क्लॉज बने इस व्यक्ति के कारण ये लोग कोरोना के शिकार हो गए हैं।

यहां पर कोरोनाग्रस्त व्यक्ति सांता क्लॉज बन केयर होम में क्रिसमस की बधाइयां देने पहुंच गया। इस व्यक्ति से वहां 121 लोगों और उनकी देखभाल में लगे 36 स्टाफ कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। यहां तक केयर होम में रहने वाले पांच लोगों का तो इस वायरस के कारण निधन भी हो चुका है।

करीब दो हफ्ते पुरानी इस घटना के अनुसार, केयर होम आने के बाद सांता क्लॉज बना व्यक्ति भी पॉजिटिव पाया गया है। खबरों के अनुसार, सांता क्लॉज बना व्यक्ति अपने साथियों के साथ बेल्जियम के एन्टवर्प के केयर होम में गया। इसके बाद इसमें एक के बाद कोरोना संक्रमण के मामले प्रकाश में आने के बाद वहां के लोगों की टेस्टिंग की गई। इसमें 157 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं।

nextinformation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CBSE Exam Date : श‍िक्षा मंत्री ने एग्‍जाम को लेकर की ये बड़ी घोषणा..

Thu Dec 31 , 2020
नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण के खतरे के दौरान बोर्ड की परीक्षाएं भी सिर पर खड़ी है. CBSE बोर्ड के एग्जाम को लेकर केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने छात्रों और पेरेंट्स की राय ली. आज केंद्रीय शिक्षा मंत्री CBSE बोर्ड के एग्जाम की तिथियों का ऐलान करने वाले हैं. इससे […]
सभी विद्यार्थियों के लिए ऑनलाइन परीक्षा देना मुश्किल शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल